செக்ஸ்படம் வேண்டும் செக்ஸ்படம்

ऐसी ब्लू पिक्चर

ऐसी ब्लू पिक्चर, पराग, चल अब तू ये नज़ारा देखेगा और उसी समय डॉली तेरा लौड़ा चूसेगी. इतना चूसेगी की तेरा पूरा पानी उसके मुँह में झड़ जाए. फिर हम सब खाना खाने लगे. खाने पर वह मुझे देख रही थी. खैर खाने के बाद वह बर्तन साफ करने लगी. मैं टीवी देखने जाता बोला, सिमरन मैं टीवी देखने जा रहा हूँ अगर तुमको देखना हो तो आ जाना.

अब मुझसे भी रहा नहीं गया, और मैंने अपनी नाईट गाउन सर के ऊपर से निकाल दी. मैंने पराग को ऊपर खींचकर बाहोंमें ले लिया. ब्रा में कैसे मेरे स्तनोंको वो फिरसे चूमने और चाटने लगा. हम दोनो ऐसी जगह पर खड़े थे कि उस साइड पर बहुत कम ही आता था.. मगर फिर भी डर के मारे मेरी गान्ड फटी हुई थी कि कोई आ ना जाए.. मैने इधर उधर देखा ऑर एक क़दम आगे बढ़ा कर उसके सामने गया ऑर उसको बोला कि कल मैने तुम्हे एक पेपर दिया था...

मन भर कर एक दूसरे को चूमने के बाद जब दोनों अलग हुए तो विजयवर्मन ने देखा की अवंतिका की आँखे आंसुओं से झिलमिला रहीं हैं. ऐसी ब्लू पिक्चर मैं भी वहाँ से ड्रॉयिंग रूम मे आया तो सबीन वहाँ बैठ कर अपनी एज की एक लड़की से कान मे कुछ बोल रही थी... मैने एक नज़र पूरे ड्रॉयिंग रूम मे दौड़ाई ऑर एक सोफे पर मुझे मामी बैठी हुई नज़र आई..

हिंदी क्सक्सक्स वेदिओ

  1. ये है हम दोनों की शादीशुदा ज़िन्दगी का कड़वा सच !!! . बर्फ की मूर्ति की तरह जमे पड़े अनिकेत के हाथ से मोबाइल वापस लेकर मेघना धीरे से बोली.
  2. आपने अवश्य ही अपनी बुद्धि खो दी है प्रिये, वर्ना चरित्रहीनता कि पराकाष्ठा पार करने वाली इस स्त्री के पक्ष में आप ना बोलती ! . देववर्मन ने मुस्कुराते हुए ब्यंग कसा. बर्फ का पानी रगरत बानी
  3. ये लो... आ गयें दोनों कमीने ! चूत मुँह लग गई है इनके... अब पूरी छुट्टीयां तंग करेंगे हमें ! . अपनी अंदर कि खुशी छुपाते हुए सोनाली ने हँसते हुए कहा. विकास ने शीतल के सिर को कंधे से उठाया और उसकी आँखों में झाँकता हुआ बोला- तो फिर एक ही उपाय है। तुम्हें अपना जिश्म उसे सौपना होगा। वसीम चाचा के साथ सेक्स करना होगा.. और बोलते-बोलते विकास का लण्ड टाइट हो गया।
  4. ऐसी ब्लू पिक्चर...वसीम का लण्ड वीर्य छोड़ने लगा। शीतल आँख बंद करके सिर को आगे कर दी और वसीम वीर्य को शीतल के माथे पे माँग में गिराने लगा। वीर्य माँग में भरता हुआ माथे पे बहने लगा। शीतल जो अभी बोली थी वो महसूस करने लगी। वो अपने चेहरे को ऊपर उठाई और मुह खोल दी। वसीम वीर्य को उसके मुह में भरने लगा। कसम से बहनचोद बनने का अपना अलग मज़ा है, ये उस दिन पता चला, सोच लिया कि इसकी नसें ढीली नहीं की तो बर्बाद है जिंदगी … लानत है इसका भाई होने पे … कोई और ठोके उससे पहले मुझे स्वाद चखना है इस घरेलू माल का … भाई बहन सेक्स का!
  5. अब मैं सोच रहा था कि खाला को कैसे चोदा जाए.. क्योंकि मुझे तो सेक्स करना भी नही आ ता था.. मैने पॉर्न मूवीस देखी हुई थी मगर रियल मे तो कभी नही किया था किसी के साथ.. मैं ने ऐक हाथ से अपना ट्राउज़र नीचे किया ऑर अपना लंड बाहर निकाल कर अपना लंड खाला की गान्ड की लकीर मे घुसा दिया.

मराठी बीपी सेक्स व्हिडिओ

पता है भाभी... . अपनी गर्दन के पीछे अनिकेत कि साँसों को मेघना ने साफ महसूस किया जब उसने बोलना शुरु किया. कल रात मैंने आपकी वीडियो देखे बिना ही डिलीट कर दी थी !!! .

अनिकेत ने देखा... सचमुच मेघना भाभी को कुछ भी तो नहीं हुआ था ! नई साफ सुथरी नाईटी में नहा धोकर वो एकदम ताज़ी फ्रेश और रोज़ कि ही तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी ! मेघना अब भी कुछ नहीं बोली, और उस लड़के को इस तरह देखती रही, मानो पूछ रही हो, कि पड़ोसी हो तो ठीक है, पर यहाँ क्यूँ आये हो !!!

ऐसी ब्लू पिक्चर,फिर खाला के मुँह से रुक रुक कर हल्की सी आवाज़ निकली ऑर सिर्फ़ एक ही लफ्ज़ मेरे कानो मे पड़ा ऑर वो लफ़्ज था.....भाबीतो मैने एक दम से खाला के मुँह के उपर हाथ रख दिया... ये तो अच्छा हुआ कि खाला की आवाज़ बहुत हल्की थी.. वरना हम भी पकड़े जाते...

निधी के ऊपर चढ़ते ही रोहित ने उसके नरम बदन को रोंदना शुरू कर दिया... निधी कि हँसी छूट पड़ी अपने भैया कि बेकरारी और बेचैनी देख कर... वो समझ गई कि अब तो भैया रुकने वाले नहीं हैं !

फिर सिमरन को अपनी बाँहों मे भर लिया और अपने ऊपर लिटा लिया. वह मेरे ऊपर थी और उसके मम्मे मेरे सीने से दब रही थी और चूत लंड के ज़रा ऊपर पेट पर थी. मैं उसके दोनो गुदाज़ चूतड़ पर हाथ लगा सहलाता हुआ उससे बातें कर रहा था.অল ইন্ডিয়া সেক্স ভিডিও

वो लड़की एज मे तक़रीबन मेरे ही बराबर थी... हम दोनो टकराने की वजह से गिर गये थे ऑर उसके हाथ से जूस का जग गिरा जिस से मेरे ऑर उसके दोनो के कपड़े गंदे हो गये... राजा ऋषभनंदन टहलते हुये चित्रांगदा के समीप जा खड़े हुये, और पीछे मुड़कर विजयवर्मन को देखते हुये बोलें.

हर्षपाल धीमे कदमो से चलते हुये अवंतिका के समीप जा खड़े हुये, और गर्दन घुमाकर पीछे खड़े देववर्मन से कहा.

विकास ने शीतल के सिर को कंधे से उठाया और उसकी आँखों में झाँकता हुआ बोला- तो फिर एक ही उपाय है। तुम्हें अपना जिश्म उसे सौपना होगा। वसीम चाचा के साथ सेक्स करना होगा.. और बोलते-बोलते विकास का लण्ड टाइट हो गया।,ऐसी ब्लू पिक्चर मामी ने मुझे कहा... अयान ये नही हो सकता.... तो मैने मामी से कहा... चलें ठीक है अगर नही हो सकता तो ना सही... कोई बात नही...

News