राजधानी नाइट सट्टा चार्ट

इंदुरीकर महाराज फैमिली फोटो

इंदुरीकर महाराज फैमिली फोटो, रजनी बार-बार अपनी मस्ती से भरी अधखुली आँखों से सोनू के चेहरे को देख रही थी जो आँखें बंद किए हुए अपने लण्ड को चुसवा रहा था। वो अभी भी उतनी ही मासूम थी और उसकी आंखों अब भी सच बोल रही थी ,उसकी आंखों में डर और झूट से आयी हुई ग्लानि साफ साफ झलक रही थी ,लेकिन मैंने उन्हें कुछ भी नही कहा…

(रश्मि वही खड़ी-खड़ी अपनी शर्ट उतार कर अपनी मम्मी के मूह पर फेक देती है और अपनी स्कर्ट को भी उतार कर अपनी मम्मी पर फैंकती है और रजनी उसकी स्कर्ट को अपने हाथ से पकड़ते हुए, उसे ब्रा और पेंटी में उसके गदराए बदन को देख कर..) थोड़ी देर में जब कामया थोड़ी शांत होती है तो विमल अपने आधे घुसे लंड को अंदर बाहर करने लगता है , धीरे धीरे कामया भी अपनी गान्ड उछाल कर उसका साथ देने लगी और उसी वक़्त विमल ने ज़ोर का धक्का लगा कर अपना पूरा लंड अंदर घुसा दिया, उसे ऐसा लगा जैसे किसी सन्करि गुफा ने उसके लंड को जाकड़ लिया.

जब सोनू ने अपने लण्ड की तरफ देखा, तो उसकी धोती का भी वही हाल था। उसके लण्ड पर उसके गीली धोती चिपकी हुई थी और उसका लण्ड साफ़ नज़र आ रहा था। इंदुरीकर महाराज फैमिली फोटो सोनू भी खड़ा हो गया और एक हाथ से बेला के गदराए हुए पेट को पकड़ कर दूसरे हाथ को पीछे से उसकी चूत में डाल कर उँगलियों को अन्दर-बाहर कर रहा था।

नंगी नंगी नंगी नंगी नंगी नंगी नंगी नंगी

  1. वो विमल के साथ लेट जाती है और उसकी पीठ सहलाने लगती है, उसके कान के पास अपने मुँह ले जा कर फुसफुसाती है ' मेरा बड़ा बेटा अब छोटे बच्चे की तरहा नाराज़ होता है, माँ को तंग करने में मज़ा मिलता है तुझको'
  2. तुम पता तो करो वो होटल में है तो आखिर है कहा और ये भी बताने की जरूरत नही है की उसे पता नही चलना चाहिए की मैं आ रहा हु आने वाला मौसम कैसा रहेगा
  3. जब ऋतु दो उंगलियाँ अपनी गान्ड में पिलवा कर मस्ती में आ गई तो रवि समझ गया कि अब टाइम आ गया है लंड डालने का. मैं बाहर जाकर तुरंत शबनम से मिला ,और उसे सारी बात बताई,मेरा चहरा उससे बात करते हुए लाल हो गया था,मैं शबनम को उसके पास नही भेजना चाहता था ये बात तो शबनम भी जानती थी ...उसने मेरे गालो पर अपने हाथ रख दिए ..
  4. इंदुरीकर महाराज फैमिली फोटो...अरे यार तुम उसकी फिक्र मत करो वो जो भी कर रही होगी वो कुछ सोच समझ कर ही कर रही होगी ,तुम बस चील मारो और चलो मेरे साथ एक कुछ दिखाना है ...रश्मि से मिले क्या तूम ये कह कर बेला उठ कर जाने लगी तो रघु ने आगे बढ़ कर उसका हाथ पकड़ लिया, अरे सासू जी… करने दो ना उसे अपनी सहेलियों से बातें.. अब वो रोज-रोज थोड़ा यहाँ आने वाली है।
  5. बेला ने देखा कि दीपा अब पूरी तरह गरम हो चुकी है तो उसने अपना एक हाथ नीचे ले जाकर दीपा के सलवार के नाड़े को पकड़ा और धीरे-धीरे खींचते हुए खोल दिया। सोनू ने नीचे से अपनी कमर को उछाल कर जया की चूत में लण्ड अन्दर-बाहर करते हुए कहा- आ आह.. पर तुम्हारी चूत सच में बहुत पानी बहा रही है.. मालकिन ओह.. ओह्ह।

एमपीएल गेम कैसे खेलते हैं

दोनों बाजार की तरफ पैदल चल पड़े। दोनों खामोशी से बाजार की तरफ बढ़ रहे थे। बाजार पहुँच कर दीपा ने अपने लिए कुछ खरीदारी की और फिर वो दोनों घर की तरफ चल पड़े।

दर्द और शिद्दत से रमण तड़पने लगता है और इन सब हरकतों का असर उसके लंड पे पड़ता है जो झटके खाना शुरू कर देता है. कभी एक निपल और कभी दूसरा ज़ोर ज़ोर से चूसना और कभी तो दाँतों में दबा लेना . जैसे ही दोनो के होंठ एक दूसरे को छूते हैं, दोनो के बदन में सरसराहट फैल जाती है और सोनी कस के रमेश के साथ चिपक जाती है.

इंदुरीकर महाराज फैमिली फोटो,कामया के इस रूप को देख विमल का लंड छलांगे मारने लगता है और आँखें उसके सौंदर्या का रस पान करने में व्यस्त हो जाती हैं.

रमण अचानक अपना हाथ ऋतु के स्तन पे ले आता है तो ऋतु को एक झटका लगता है. वो रमण से अलग हो कर बैठ जाती है.

रघु के खींचने से बेला लगभग उसके ऊपर गिरते हुए चारपाई पर आ बैठी। अपने आप को गिरने से बचाने के लिए बेला ने अपने दोनों हाथ रघु की छाती पर रख दिए और उसका पल्लू उसकी चोली से सरक कर नीचे गिर गया।व्हाट्सएप किस देश की कंपनी है

रमेश के कानो में बम सा फुट जाता है, उसने कभी सपने में नही सोचा था कि रिया के दिल में ये सब है. उसे जैसे होश आता है, खुद को रिया से छुड़ाता है और अपने कपड़े उठा कर बाथरूम में घुस जाता है. सोनी की मा भी अंदर से बहुत खुश थी, आज खूब जी भर के चुदेगि. सोनी ने बहुत प्यास भड़का दी थी अपनी माँ की. सीमी जा चुकी थी और सोनी उदास सी हो कर अपने कमरे में चली जाती है और सिर्फ़ ब्रा और पैंटी में ही बिस्तर पे लेट जाती है.

सुनीता : नही दी. ऐसा कुछ भी नही है. विमल आपका है और आपका ही रहेगा. और कभी भूल के भी उसे पता मत चलने देना कि असलियत क्या है. वो हम सबसे नफ़रत करने लगेगा.

आह.. क्या गरम चूत है काकी.. तुम्हारी.. इतनी बड़ी बेटी हो गई है.. और देखो अभी भी कुँवारी छोकरी की तरह पानी की नदियां बहा रही है,इंदुरीकर महाराज फैमिली फोटो ‘उफ्फ ये लड़का तो पागल हो गया है’ उसने मन में सोचा और रवि के हाथ से बियर का कॅन लेकर उसमे बची हुई बियर गटक ली. फिर अपनी नशीली आँखों से रवि को देखने लगी.

News