सेक्सी बीएफ मराठी हिंदी

खूबसूरत नंगी लड़की

खूबसूरत नंगी लड़की, सरिता देवी की आँखें भर आई थी. जो काम राजन उन्हें करने को कह रहा था वो करना उनको बहुत पसंद था, पर अपनी मर्ज़ी से और अपने पति के साथ. सामने खड़े अपने बेटे की उमर के लड़के के साथ नही, वो भी मर्ज़ी के खिलाफ. अरुण;मुझे लग रहा है तुम मेरे लंड को ठण्डा नहीं कर पा रही इसलिए मेरे लिए दूसरी चुत का इन्तज़ाम किया है।

5 minute baad rajiv bahar aya. Uska lund ab b bahar tha. Wo ab bilkul baitha hua tha. ' mera kaam toh hogya neha, magar tumhara kya? Come on, let me pleasure you. Main b tumko orgasm achieve krwata hu ' wo iss umeed me tha ki shayad neha usse apni body ke sath khelne de. समर- मुझे उस दिन बहुत अच्छा लगा था.. समर ने आँख बंद करके बोल ही दिया- आज तक उस दिन जितना अच्छा कभी नहीं लगा..

ख़ान ने एक बार उसको उपेर से नीचे तक अच्छी तरह देखा. वो एक मीडियम बिल्ट का गोरा चिटा हॅंडसम लड़का था. चेहरे और आँखों से समझदारी सॉफ झलकती थी. खूबसूरत नंगी लड़की 10 minute tk undono ka ye mu ko khana chlta rha. Phir neha ne khud ko cntrol krte huye khud ko thoda piche kiya.

लियोन की सेक्सी बीएफ

  1. मैं ठाकुर साहब को काहे को मारूँगा साहब? ख़ान के सामने बैठा चंदर जैसे बिलख कर रोने को तैय्यार था. थोड़ा बहुत वो लिख पढ़ सकता था इसलिए ख़ान ने उसके लिए एक पेन और पेपर का इंटेज़ाम करा दिया था.
  2. अनिता: नही??? मे सोच रही ही कि कैसा मेरा भाग्य है....एक तरफ शादी की तैयारी चल रही है और दूसरी तरफ......................????????????और वो अपनी नज़रे नीची कर ली........ सेक्सी वीडियो लोकल में
  3. डॉक्टर.नेहा: ठीक है दीदी को भी बुला लो….राज ने कमला को फोन कर दिया…कि शाम को 5 बजे आ जाना…और हाँ रश्मि को भी लेके आ जाना…वो अकेली बोर होती रहेगी. नेहा- चल तू इसे ठीक कर, मैं जरा तेरा बाथरूम इश्तेमाल कर रही हूँ. ये कहकर नेहा समर के वाशरूम में चली गई।
  4. खूबसूरत नंगी लड़की...दोस्त के नाम पर उसकी सहेली उसकी अपनी माँ और दोस्त उसका छ्होटा भाई थे. वो उस इलाक़े के ठाकुर की बेटी थी इसलिए स्कूल में उसके टीचर भी उसके साथ बड़े अदब से बात करते थे. राज: अरे यार तुम भी ना….अगर केले के छिल्के पर पैर रखोगे तो गिरोगे ही….और अब गिरने के डर से केला ना खाया जाए?????? बताओ….
  5. और मैं ये भी रिक्वेस्ट करूँगा के ये काम जितना बिना ज़ोर ज़बरदस्ती के हो जाए उतना अच्छा है उसने ड्रॉयिंग रूम में खड़े पोलिसेवालो की तरफ इशारा करते हुए कहा. और तभी अरुन पिचकारी छोड देता है और सरला उसका पानी पिने लगती है और फिर अपने मुह से निकाल कर नीतू के मुँह में देती है और दोनों माँ बेटी अरुन का पानी पी जाती है और चाट चाट कर साफ़ कर देती है ।

कार्टून वाली बीएफ सेक्सी

दूसरा दिन मंडे था……राज ने फोन करके भोला को बोल दिया कि मे 2-3 दिन के लिए बाहर जा रहा हू…तुमलोग दुकान संभाल लेना…और हां आज से अनिता भी आ रही है…उसे काम सिखाना और उसे हेल्प लेना………ओके???

समर का हाथ नेहा ने पकड़ा, और कुछ ही पलों में वो हाथ एक बहुत ही कोमल और गुदगुदी चीज पे आकर ठहर गया। नेहा ने समर के हाथ को उस कोमल चीज पर कसा। समर का हाथ अब उस चीज को दबा रहा था। उसे बहुत अच्छा लग रहा था। नेहा- क्यों डर रहा है? चुपचाप देख ले। देखा कितनी सेक्सी माडेल है.. उसने टी.वी. की ओर इशारा किया। वहां एक प्यारी सी माडेल रैप वाक कर रही थी।

खूबसूरत नंगी लड़की,नेहा- अरे दीदी हूँ, लेकिन एक लड़की भी तो हूँ। नहीं? और मेरी भी टाँगें हैं। बिल्कुल वैसी जैसी तुझे पसंद हैं... नेहा अपनी टांगों पे हाथ फेरते हुए बोली। वो अपने भाई को अपना बदन दिखा रही थी, और ये उसे खुद को बहुत उत्तेजित कर रहा था।

मतलब ये का हमने रात को हवेली के बाहर एक गाड़ी रुकने की आवाज़ सुनी थी. तेज की आदत थी के वो अक्सर यूँ ही देर से घर आते थे तो हमने सोचा के वही आए होंगे. सुबह हमने देखा तो गाड़ी नही थी तो हमें लगा के वो कहीं गये हैं

राजेश ने कहा....कि मे एक होटेल मे ठहरा हुआ हू...समान भी वही है...अफीशियल विज़िट है तो मे ऑफीस छोड़ नही सकता.............................................न्यू सेक्सी बीएफ हिंदी में

राज ने भी इस बार ज़ोर लगा कर ऐसा धक्का मारा कि पूरा का पूरा लंड उसकी योनि मे घुस गया….रश्मि इस बार ज़ोर से चिल्लाई……….अगर राज उसके मुँह पर अपना हाथ नही रखता तो ये आवाज़ कमरे के बाहर भी आ सकती थी….. सरला: एकदम अरुन के हाथ से लंड छिनते हुए और उस पर झुक जाती है और गप से अपने मुह में भर लेती है।अरुन के मुह से सिसकारी निकल जाती है।

प्रीती: और कितना डालेगा मादरर्चोद मैं कोई रंडी नहीं हु जो तू इतनी बेरहमी से मेरे मुँह को चोद रहा था। लास्ट में तो तूने मेरी जान ही निकाल दी थी।

शर्मा की मौत को एक हफ़्ता हो चुका थे और पोस्ट मॉर्टेम के बाद उसका क्रिया-करम भी किया जा चुका था. पोलीस ने उस केस को ख़ान के लाख हाथ पावं मारने पर भी स्यूयिसाइड मानकर बंद कर दिया था.,खूबसूरत नंगी लड़की और सरला अरुन के लंड को और जोर जोर से चुसने लगती है जैसे साबित करना चाहती हो की उससे अच्छा लंड कोई नहीं चूस सकती ।

News