क्लासिक मिशनरी क्या है

पति पत्नी को चोदा

पति पत्नी को चोदा, अचानक ऑटोरिक्शा ने हिचकोला खाया, और मैं अपनी सोच की दुनिया से बाहर आया ... बाहर आते ही जिस बात का मुझे एहसास हुआ उसने मेरे पूरे शरीर में एक उत्तेजना वाली सिहरन दौड़ा दी ... मुझको देखते ही वो अकचका गई और उठ के बैठ गई, उसकी साड़ी का पल्लू उसके वक्ष से ढलक गया और उनके बहुत ही सॉलिड मुम्मे जो लाल ब्लाउज में ढके थे, मेरे सामने आ गए.

जब नैना जाने लगी तो मैंने उसके लबों पर एक हॉट किस जड़ दी और उसके गोल और उभरे हुए चूतड़ों को भी मसला.उस रात मैं बहुत ही थका हुआ था और जल्दी ही सो गया. चुदी है इस की चूत.’गंगा बोली- खतरा तो है, अगर छोटे मालिक तुम को पूरे जोश से चोदेंगे तो! वो तुझको बहुत धीरे और प्यार से चोदेंगे. क्यों छोटे

नैना ने हँसते हुए पहले भाभी को जगाया और फिर रिया को उठा दिया और दोनों नैना को देख कर खूब शर्मा गई और भाग कर दोनों बाथरूम में चली गई.मैं गर्म गर्म चाय पीते हुए उन दोनों की परेशानी का लुत्फ़ उठा रहा था. पति पत्नी को चोदा दोनों झट मान गई और नैना ने जो कागज़ तैयार कर रखा था उस पर दोनों ने दस्तखत कर दिए.अब नैना बोली- अच्छा यह बताओ तुम ‘सेक्स कैसे करते हैं’ देखना चाहोगी या फिर सीधे खुद ही करने के लिए तैयार हो?दोनों बोली- देखना क्या है, जो सुन रखा है सहेलियों से वही ही तो होगा ना?

हरियाणा शिकायत हेल्पलाइन नंबर

  1. माँ अपने राईट हैंड को लूस मुठ्ठी करके अपने खुली हुई होठो के पास लेकर थंब नेल को होठ को स्पर्श करवाके और मुठ्ठी से चिन को बीच बीच में टच करवाके कुछ पल उस नेकलेस को देखते रहि.
  2. रात को जब मौसा मौसी सो गए तो नैना मीना को लाई और मैं जब गहरी नींद सोया हुआ था उसने उसको मेरे खड़े लंड से चुदवा दिया.बाद में नैना ने बताया कि मीना आई थी और 3 बार अपना छूटा कर चली गई थी. 18 साल की लड़की की चुदाई सेक्सी वीडियो
  3. मैंने बंधे हाथों से ही सुधा के सॉलिड बूब्स को छूना शुरू कर दिया और अपने मुंह को नीचे कर के उनके निप्पल को अपने मुंह में लेकर चूसने लगा और अपने लंड को भी रिया के मुंह में आगे पीछे करने लगा. मैं अब अपने आप को रोक नहीं सका और मैंने चंचल भाभी को फ़ौरन अपनी बाहों में बाँध लिया.चंचल भाभी पहले तो हैरान रह गई यह सोच कर कि मैं सिर्फ सोने की एक्टिंग कर रहा हूँ और फिर वो खुश हो गई कि मैं भी उसको चाहता हूँ इस लिए उसको सोते हुए भी उसको चोदने दिया.
  4. पति पत्नी को चोदा...मैं उठा और झट से भाभी को एक ज़ोरदार किस कर दी होटों पर और फिर नैना को भी होटों पर किस की और कस कर एक जफ़्फ़ी भी डाली.हमारा यह प्लान तो बन गया और अब भैया के आने की इंतज़ार करने लगे. नो सर, एम सिंगल --- परिवार में यहाँ चाचा – चाची के साथ रहता हूँ --- उनकी दो बेटियाँ हैं --- दोनों ***** राज्य में *********** स्कूल में पढ़ती हैं --- मेरे माता पिता, ******** में रहते हैं |
  5. तब तक मैंने शांति को घेर लिया और उसकी एकदम कसी चूत जो गीली हो रही थी, मैंने ऊँगली से भग को मसलना शुरू कर दिया, उसके छोटे लेकिन रसीले होटों को भी चूमने लगा. इसकी वजहसे मेरे अंदर लावा जमा होता गया और पहली रात को अति उत्तेजना की वजहसे मेरा कुछ करने से पहले स्खलन हो गया

हिंदी सेक्सी पिक्चर नई वाली

पता नहीं सर.. पर उनमें से एक; जिसका नाम रहमत था, वो कह रहा था कि उसे उस ‘डिकोस्टा’ से बात करनी है.... ‘माल-माल’ कह कर बात कर रहा था.. उसके बात करने के ढंग से ऐसा अंदाज़ा हुआ कि उसे किसी बहुत ही ज़रूरी मैटर पर डिकोस्टा से बात करनी है..

वह समझ गयी की में समझ गया उस तरफ क्या हो रहा है. सो वह खुद को सम्भाला. और आवाज़ में थोडी हसि मिलाके प्यार से कहि हम नाना नानी के प्रयत्न से और हमारे नसीब के फेरे में आज हम शास्त्र सम्मति से पति पत्नी तो बन गए और माँ भी पत्नी के रूप में खुद को लेजाकर एक नयी खुशहाल ज़िन्दगी का सपना देख रही है.

पति पत्नी को चोदा,सुबह उठते ही मम्मी का फ़ोन आया- दशहरे के त्यौहार की छुटियाँ कब हो रही हैं कॉलेज में?मैंने बताया कि शायद अगले हफ्ते होंगी 15 दिनों की छुटियाँ.तब मम्मी बोली- ये छुट्टियाँ तुझको गाँव में बितानी हैं, अभी से कोठी बंद करके आने की

वो मान गई और हम तीनों एक साथ मेरी छुपने वाली जगह से निकल कर सबके बीच में आये ही थे कि उधर से नैना आ गई और कहने लगी- छोटे मालिक, आपको मम्मी जी बुला रहीं हैं, जल्दी चलिए.

प्रेमा जाने लगी तो खुद ही मेरे पास आ गई और मुझको कस के एक जफ़्फ़ी डाली और जाते हुए मेरे लौड़े को भी छूते हुए चली गई.नैना उसके साथ साथ ही थी और उसको बाहर तक छोड़ कर आई.सेक्सी वीडियो गाली वाला

अरे यार.. हद हो तुम. अभी अभी तो तुमने कहा न की जैसा गन हत्या में प्रयुक्त हुआ है वह आसानी से मिलता नहीं.... मैं तो ठहरा एक आम आदमी... एक टीचर. मैं कहाँ से लाऊँगा ऐसा गन. राईट? तो इससे मैं तो आसानी से इस संदेह से मुक्त हो जाऊँगा. है न? अगले दिन कॉलेज जाने से पहले मैं रति की कोठी के सामने रुका और यह देख कर हैरान हो गया कि रति वहाँ अपनी पुस्तकें लिए मेरा इंतज़ार कर रही थी.वो जल्दी से बाइक पर मेरे पीछे बैठ गई और मेरे कंधे पर हाथ रख दिया जिसको महसूस करके मेरे शरीर में एक झुरझुरी से उठ गई.

उन सबके कमरे दूसरे फ्लोर पर ही मेरे कमरे के साथ लगे हुए थे तो उन लड़कियों को वहाँ लाने में कोई ख़ास वक्त नहीं लगा.सबने अपनी अपनी नाइटी पहन रखी थी, सबने आते ही मुझको जफ्फी मारी और मैंने भी उनके मुम्मों और चूत को हाथ लगाया.एक भाभी और 4 अनब्याही कन्याएँ आ धमकी और सब मेरे इर्द गिर्द घूम रही थी.

जब गाड़ी चली तो खूब बाय बाय हुई और फिर मैं और वो दूसरी लड़की जिसका नाम रेनू था अपनी अपनी बर्थ पर बैठ गए.थोड़ी देर बाद जब टी टी आया तो सारी टिकट्स दिखा दीं और सारे कूपे भी चेक करवा दिए.फिर मैं और रेनू ने जाकर मैडमों को बता दिया कि सब ठीक से बैठ गए हैं और टी टी ने भी सब चेक कर लिया है.,पति पत्नी को चोदा तब मैडम ने मुझको अपने नज़दीक आने का इशारा किया और मैं सुधा को साथ लेकर मैडम के पास चला गया.मैंने जाते ही सबसे पहले मैडम के लाल होटों को अपने लबों में ले लिया और उनको चूसने लगा.

News