अमरावती जिला हवामान अंदाज

आजचा झेंडू बाजार भाव मुंबई

आजचा झेंडू बाजार भाव मुंबई, तो अपना घाघरा उतार और बिस्तर पर नंगी होकर लेट जा. ससुरजी बोले, बहुत दिनो का सपना है मेरा तेरी कसी चूत को मारने का. हाँ, बाबा! मैने कमरे के अन्दर गुलाबी की चुदाई देखते हुए कहा, देख नही रहे बाबूजी कैसा जबरदस्त चूत मारते हैं?

डर के मारे मामीजी चुपचाप पड़ी रहीं और रमेश ने अपने सारे कपड़े उतार कर अपने खड़े लंड का ऐसा जोर का ठाप मारा कि उसका आधा लंड मामीजी की चुत मे घुस गया. उसकी ये बात सुनकर मैं शर्मा गया। मैंने नाइट लैंप की रोशनी में उसकी चूत को देखा। वो चुदाई से एकदम सूज गई थी। मुझे खुशी हुई राशि को संतुष्ट देखकर।

मैने अब थोड़े तेज धक्के लगाने शुरू कर दिए और रूपा के बूब्स मसल्ने लगा उसे भी मज़ा आने लगा और वो भी अपनी गान्ड उचकाने लगी थी आजचा झेंडू बाजार भाव मुंबई मारोगे ना मेरी गांड( विनीत की भाभ़ी एक बार फिर से राहुल से पूछी और राहुल ने भी हामी भर दिया। राहुल की हामि होते ही विनीत की भाभी अत्यधिक प्रसन्न हुए और अपने चेहरे पर कामुक मुस्कान बिखेरते हुए बोली)

भाग मिल्खा भाग की कहानी

  1. तुम्हारी चिट्ठी मिली. पढ़कर बहुत मज़ा आया. तुम्हारे घर मे तुमने कोई कुकर्म करना बाकी छोड़ा है क्या? तुमने एक बेचारी 18-19 साल की बच्ची को मर्द का वीर्य पीना सिखा दिया! खैर आगे की घटनाओं को जल्दी से लिखो. मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ!
  2. और मेरी भाभी से कहा कि तुम तो चुदाई का मज़ा लेती ही रही हो. इतना मज़ा किसी और चीज़ मै नही है. इसलिये चुपचाप खुद भी मज़ा करो और हमे भी करने दो. वजन न वाढण्याची कारणे
  3. मेरी भाभी और दूसरी सभी औरतें हँसने लगी। मेरी भाभी ने बोला- हाँ शायद, क्योंकी घर पे भी वो मेरे चूचे को घूर रहा था। इसलिए तो उसे यहाँ पे लाई ताकी खुल्लम खुल्ला देख सके। तो बेचारी और करे भी तो क्या? सासुमाँ बोली, उसका मरद घर की बहु, घर की मालकिन, और अपनी सगी चाची को चोदे फिर रहा है. कोई भी औरत यह बर्दाश्त नही कर सकती.
  4. आजचा झेंडू बाजार भाव मुंबई...ससससससहहहहहहह,,,,,,,,,, आाहहहहहहहहहह बेटा तू तो और ज्यादा मेरी हालत खराब कर रहा है अब तो उंगली से नहीं बस तेरे लंड से ही मेरी बुर की प्यास बुझेगी। ( राहुल क्या कहता वो तो आज तक किसी भी लड़की के इतने करीब ना गया था ना किसी लड़की को अपने ईतने करीब आने दिया था आज यह पहली बार ही था। इसलिए वह बोला।)
  5. जबसे विनीत की भाभी ने राहुल का लंड अपनी बुर में ली थी तब से उसे विनीत के लंड से जरा भी मजा नहीं आ रहा था उसकी बुर तड़प रही थी दुबारा राहुल के लंड को लेने के लिए। बोल बेटा तुझे क्या चाहिए तु जोे मांगेगा मैं तुझे वो दूंगी। ( राहुल अपनी मां की बात सुनकर बहुत खुश हुआ अपनी मां को खुश देखकर राहुल को बेहद खुशी हो रही थी। इसलिए राहुल खुश होता हुआ बोला।)

जेष्ठ नागरिक स्मार्ट कार्ड

अपनी मीना बहु, माल ही कुछ ऐसी है! ससुरजी बोले और अपने हाथों से ब्लाउज़ के ऊपर से मेरी चूचियों को दबाने लगे. बुड्ढों के भी लन्ड खड़ा कर देती है!

तुम लोगों का क्या होना है? ससुरजी बोले, तीनो शादी-शुदा हो. बच्चा दे देना. कोई पूछने नही आयेगा बच्चे का बाप कौन है. सासुमाँ मेरे मुंह पे अपनी बुर जोर से रगड़ती रगड़ती झड़ने लगी. मैं भी रामु के लन्ड का मज़ा लेते हुए झड़ने लगी. और रामु भी जल्दी ही मेरी चूत मे अपना पेलड़ खाली करके झड़ गया.

आजचा झेंडू बाजार भाव मुंबई,फिर मैंने रसीला की गाण्ड से लण्ड निकाला और वाशरूम में चला गया। लण्ड धोकर आया तो मैंने देखा कि वो नंगी ही टाँगें चौड़ी करके लेटी थी। मेरे लण्ड ने फिर से अंगड़ाई ली और जागने लगा क्योंकी उसका पसंदीदा रास्ता जो था, वो उसे दिख गया था तो वो अब मूण में आएगा ही।

वीनीत: क्या जान आजकल तो तुम्हारी गांड बहुत ज्यादा गदराई जा रही है कहीं किसी और का तो नहीं ले रही हो? ( विनीत की बात सुनते हैं नीलू एकदम से सकपका गई लेकिन अपने आप को संभालते हुए बोली।)

( अपनी मां की बात सुन कर रहुल खुद ही भरावदार गांड को पकड़कर अपने लंड के स्तर तक ले आया और गर्म सुपाड़े को बुर की गुलाबी पत्तियों के बीच सटा कर बोला। )सह्याद्री पर्वत नकाशा

नही दीदी मैं तो वैसे ही कह रहा था क्यों कि सब लड़किया तक़रीबन आप की एज मैं शादी कर लेती हैं ना वैसे दीदी शादी क्यों होती है और शादी करके क्या फ़ायदा होता है मैने पुछा मेरा आंचल थोड़ा ढलका हुआ था और मैने आज ब्रा नही पहनी थी. इससे ब्लाउज़ के ऊपर से मेरी चूचियों के बीच की घाटी नज़र आ रही थी. रामु की निगाहें कभी मेरे चूचियों पर जाती कभी मेरे चेहरे पर.

मज़ा आ गया तेरी चूचियों को पीकर, गुलाबी! ससुरजी बोले, तेरा शौहर बहुत किस्मत वाला है जो इन्हे रोज़ पीता है. और बलराम और किशन भी बहुत किस्मत वाले हैं.

भाभी की इस हरकत को देख कर दीदी ने उनकी साड़ी उपर उठा ली भाभी ने पैंटी तो पहनी ही नही थी तो दीदी उनकी चूत सक करने लगी,आजचा झेंडू बाजार भाव मुंबई मैने कहा था ना, जब बीवी किसी और मर्द से चुदती है तो पति को देखने मे बहुत मज़ा आता है? मैने उसका लन्ड हिलाते हुए जवाब दिया.

News